महिलाओं के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से खास ऑफर, अकाउंट खुलवाने पर मिलेंगी ये सुविधाएं…

0
91

दुनिया भर में 8 मार्च को अंतररष्ट्रीय महिला दिवस (International women’s day) मनाया जाता है। ऐसे में कई लोग होते हैं जो अपनी मां, पत्नी, बहन और महिला दोस्त को तोहफा देते हैं। अगर आप भी इस बार कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं तो आपके पास एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इस बार आप ऐसा तोहफा दे सकते हैं जो कभी भुलाया नहीं जा सकता। बता दें कि सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े कर्जदाता बैंक ऑफ बड़ौदा महिलाओं के लिए खास प्रकार का खाता खोल रहा है। इस खाते का नाम बैंक ऑफ बड़ौदा महिला शक्ति सेविंग अकाउंट रखा है। ये खाता खुलवा कर आप महिला को ऐसा तोहफा दे सकते हैं जो वह कभी नहीं भूल पाएगी।

जानकारी के मुताबिक अगर कोई महिला इस खाते को खुलवाती है तो उसको एक प्लेटिनम कार्ड दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें 2 लाख रुपये के पर्सनल इंश्योरेंस का भी फायदा दिया जाएगा। वहीं अगर महिला लॉकर की सुविधा लेती हैं तो उनको लॉकर के चार्जर्स में 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। सिर्फ इतना ही नहीं इसके चलते महिला को कम ब्याज पर दोपहिया वाहन और एजुकेशन लोन की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है।

अगर कोई महिला खाता खुलवाती है तो उसे इस दौरान ब्यूटी, लाइफस्टाइल और ग्रॉसरीज पर आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे। इसके अलावा अगर आप क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करती हैं तो आपसे कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं ली जाएगी। इस साथ ही 70 साल की उम्र तक दुर्घटना बीमा मिलेगा। इस बीमा में आपको 2 लाख रुपए मिलेंगे। बता दें कि यह दुर्घटना से पूर्व विगत 45 दिनों में किसी भी माध्यम से कोई वित्तीय या गैर-वित्तीय लेन देन किए जाने एवं एनपीसीआई दिशानिर्देशों के अनुरूप परिवर्तन के अधीन है। इसके अलावा और भी कई सुविधाएं दी जाएंगी।