स्वाभिमानी किसान पार्टी की नेता पूजा मोरे ने उठाए सवाल कहा, “सीएम की पत्नी क्यों हैं विशेष..?

0
191
Puja More- Devendra Fadnavis

बहुजन वंचित आघाड़ी पार्टी की प्रवक्ता दिशा शेख़ से एक युवा छात्र ने जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के बार-बार ट्रोल होने के बारे में सवाल किया, तो दिशा शेख़ ने कहा कि श्रीमती फडणवीस का समर्थन किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक महिला को एक महिला का समर्थन करना चाहिए,जो ऑनलाइन ट्रोल का शिकार होती है।

वहीं दूसरी ओर स्वाभिमानी किसान पार्टी की नेता और सीएम की रैली में विरोध करने के बाद चर्चा में आईं पूजा मोरे ने कहा कि जब मुझे विरोध प्रदर्शन से हटा दिया गया, तो पुलिस वाले ने मेरे साथ एक आम महिला की तरह व्यवहार किया। लेकिन जब सीएम की पत्नी को ट्रोल किया जाता है, तो उन्हें विशेष उपचार मिलता है। स्थानीय शिवसेना नेता यशश्री बखरिया और कांग्रेस नेता कल्याणी मंगवे ने कहा कि, “प्रत्येक महिला के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार होना चाहिए।”

तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक हलक़ों से ख़बर है कि शिवसेना बीजेपी गठबंधन टूटने की स्थिति में शिवसेना राकांपा और कांग्रेस के महागठबंधन के साथ-साथ विभिन्न संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना विधायक अंबादास दानवे ने कहा है कि राजनीति में किसी भी संभावना से इंक़ार नहीं किया जा सकता है।
हालांकि, महाराष्ट्र युवा कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने कहा कि हमारी विचारधारा बिल्कुल अलग हैं। इसलिए, ऐसा गठबंधन संभव नहीं होगा। तो वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (MIM) ने संकेत दिया है,कि प्रकाश अम्बेडकर की अगुवाई वाली वंचित बहुजन आघाड़ी पार्टी के साथ गठबंधन अभी ख़त्म नहीं हुआ है। MIM महाराष्ट्र के अध्यक्ष और औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज़ जलील ने कहा कि अम्बेडकर के लिए हमारे द्वार अभी भी खुले हैं, लेकिन उन्हें हमें अधिक सीटें देनी चाहिए।