लॉरेंस बिश्नोई गैंग की संजय राउत को धमकी, कहा- मूसेवाला जैसा हाल करेंगे

0
85

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने शिवसेना नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी है।संजय राउत ने पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगे हैं।

र और राज्य

 

चुनाव 2023

 

मनोरंजन

 

ज्योतिष

 

दुनिया

 

PM Modi Degree Case

Enforcement Directorate

Defence Sector

Umesh Pal Murder Case

karnataka election 2023

Himanta Biswa Sarma

Top 10 News

Manipur

Global Market

NIOS

विज्ञापन

Hindi News › India News › Lawrence Bishnoi Gang Threat Shiv Sena Sanjay Raut Murder Like Sidhu Moose Wala Salman Khan Maharashtra

Maharashtra: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब संजय राउत को दी धमकी, कहा- मूसेवाला जैसा हाल करेंगे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: नितिन गौतम Updated Sat, 01 Apr 2023 11:03 AM IST

सार

62297 Followers

देश

लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगे हैं।

lawrence bishnoi gang threat shiv sena sanjay raut murder like sidhu moose wala salman khan maharashtra

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी संजय राउत को धमकी – फोटो : सोशल मीडिया

 

00:00/00:00

 

 

 

 

 

Follow UsFollow on Google News

 

गुड मॉर्निंग, खास आपके लिए

#Bihar Board Result 2023 Live

#GT vs CSK Highlights

#CSK vs GT Analysis

#आज का अखबार

#आज का राशिफल

#आज का अंक ज्योतिष

#वेब स्टोरीज़

#न्यूज ब्रीफ

विस्तार

शिवसेना नेता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद संजय राउत ने पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगे हैं।

 

Trending Videos

 

 

धमकी में सिद्धू मूसेवाला का जिक्र

पुलिस ने बताया कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी भरा संदेश मिला है। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने संजय राउत को धमकी दी है कि सिद्धू मूसेवाला गैंग की तरह ही उनकी हत्या कर दी जाएगी। संजय राउत ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत को भेजे गए धमकी भरे संदेश में कहा गया है कि ‘दिल्ली में मिला तो एके47 से उड़ा दूंगा।’ साथ ही कहा है कि ‘तू और सलमान फिक्स हैं।’ पुलिस ने इस मामले में पुणे से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जिसे मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है।