जन्मदिन पर लता मंगेशकर ने फ़ैन्स को दिया ऐसा तोहफ़ा, देखते ही देखते…

0
310
Lata Mangeshkar

स्वर कोकिला लता मंगेशकर हाल ही में 90 साल की हुई हैं और उनके जन्मदिन के मौक़े पर बधाई का सिलसिला चलता रहा। सभी बड़े फ़िल्मी सितारों से लेकर आम इंसानों तक सभी ने लता मंगेशकर के जन्मदिन पर अपने-अपने अन्दाज़ में बधाई दी। लता मंगेशकर ने शुभकामना भरे संदेशों का जवाब भी दिया। लेकिन इससे भी बढ़कर लता मंगेशकर ने अपने फ़ैन्स को एक ऐसा तोहफ़ा दिया जिसे देखकर सभी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

जी हाँ, लता मंगेशकर ने अपने 90 वें जन्मदिन के मौक़े पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और उन्होंने अपनी पहली पोस्ट करते हुए अपनी फ़ोटो लगायी है जिसमें वो एक अल्बम के साथ हैं जिसमें उनके माँ-पिताजी की फ़ोटो है। वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने अपनी बहन मीना और उषा मंगेशकर के साथ अपनी फ़ोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने बहन मीना द्वारा लिखी किताब को हाथ में थामा हुआ है। देखते ही देखते लता मंगेशकर के अकाउंट में फ़ालोअर की संख्या बढ़ने लगी।

अब उनके अकाउंट में पचास हज़ार से ज़्यादा फ़ॉलोअर हो चुके हैं और संख्या बढ़ने का सिलसिला जारी है। लता मंगेशकर सोशल मीडिया में काफ़ी ऐक्टिव रहती हैं। ख़ासकर ट्विटर के ज़रिए वो अक्सर अपने व्यूज़ शेयर करती रहती हैं और फ़िल्म, TV शो आदि की तारीफ़ में ट्वीट करती रहती हैं।