केके की मौत को लेकर घिरी कोलकाता पुलिस ने दिया बयान, “सब कुछ ठीक था और…”

0
79

मशहूर नायक केके की मौत के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। कोई कह रहा है कि उनकी मौत के पीछे कोई साजिश है। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण केके की मौत हुई है। हालांकि मौत कैसे भी हुई हो लेकिन उनकी मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है। आपको बता दें कि अब जब उनकी मौत से कोलकाता पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो अब कोलकाता पुलिस के आयुक्त विनीत गोयल ने इस पर बयान जारी किया है। उनका कहना है कि जहां केके परफॉर्म कर रहे वहां सब कुछ सामान्य था।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि “कार्यक्रम स्थल पर भीड़ कुछ हद तक हो सकती है, लेकिन ऐसी कोई स्थिति नहीं थी, जहां लोगों के पास जगह की कमी हो या उन्हें पसीना आ रहा हो या (अन्य) लोगों के साथ समस्या हो रही हो। केके शाम 6 बजकर 22 मिनट पर अपने अंतिम कार्यक्रम स्थल नजरूल मंच पहुंचे और शाम 7 बजकर 5 मिनट पर मंच पर पहुंचे थे। किसी भी समय उन्हें भीड़ ने नहीं दबाया, उस स्थान पर पर्याप्त पुलिस मौजूद थी।”

उन्होंने बताया कि केके के आने से पहले ही वहां पुलिस ने सारा बंदोबस कर चुकी थी। गोयल ने कहा कि “पुलिस के पास एक स्पष्ट वीडियो है जहां आप देख सकते हैं कि लोग आराम से खड़े होकर नाच रहे हैं। वहां किसी भी समय भगदड़ जैसी स्थिति नहीं थी और जब कार्यक्रम के वीडियो को शूट के विभिन्न कोणों से देखा गया, तो पाया गया कि भीड़ के लिए सिंगर का परफॉर्मेंस आराम से देखने के लिए पर्याप्त जगह थी।” इसके साथ ही गोयल ने बताया कि “मंच पर मौजूद आयोजकों, कलाकारों, संगीतकारों या भीड़ ने कभी भी पुलिस को यह नहीं बताया कि कुछ गड़बड़ है।”