एक हाथ में किडनैप बच्चे, दूसरे हाथ में बंदूक, हमास ने जारी किया VIDEO

0
123

हमास और इजरायल सोशल मीडिया पर जारी VIDEO में कई लोगों को सेना की वर्दी में देखा गया हैं, हालांकि उनके चेहरों को धुंधला कर दिया है। VIDEO में एक घर दिखाया गया है, जहां पांच साल से भी छोटे बच्चों को बंधक बनाकर रखा गया है। हमास के आतंकी इन्हीं बच्चो को अपने गोद में लेकर घूमते हुए दिखे। वे आपस में अरबी में बात कर रहे थे।

इस VIDEO के आखिर में हमास का एक आतंकी बच्चे को पानी देते हुए उसे बिस्मिल्लाह कहने के लिए बोल रहा है। बच्चे ने यह बोला और फिर पानी का कप ले लिया। यह वही बच्चा है, जिसे वीडियो के शुरुआत में टेबल पर बैठकर रोते हुए देखा गया था। वहीं हमास के आतंकी उसके जख्मों पर पट्टी बांध रहे थे।

VIDEO को इस्राइल डिफेंस फोर्स (IDF) ने शेयर किया। उन्होंने हमास के आतंकियों की निंदा करते हुए इस VIDEO  के कैप्शन में लिखा, ‘आप उनका चोट देख सकते हैं। उनके रोने की आवाजे सुन सकते हैं। उन्हें डर से कांपते हुए महसूस कर सकते हैं। इन बच्चों को हमास के आतंकियों ने उनके ही घरों में बंधक बना लिया है और उनके माता पिता को दूसरे कमरों में मृत पड़े हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि यह वही आतंकी है, जिसे हम हराने वाले हैं।