खाना न देने पर मंत्री के भतीजे ने किया कांड, रेस्टोरेंट कर्मियों पर चढ़ा दी गाड़ी…

0
3

बिहार और उत्तर प्रदेश दो ऐसे राज्य हैं, जहां पॉलिटिकल पावर का पूरी तरह से फायदा उठाया जाता है। फिर चाहे वो सही काम में हो या गलत काम में। सिर्फ नेता ही नहीं बल्कि उसके परिवार वाले भी इसका फायदा उठाते हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक मंत्री के भतीजे ने अपने चाचा के नेता होने का गलत फायदा उठाया है। दरअसल, ये बात उत्तर प्रदेश के बरैली की है। मंगलवार देर रात को अमित कुमार सक्सेना अपने सहयोगियों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचा।

देर ज्यादा होने के कारण वहां काम कर रहे कर्मियों ने खाना परोसने से मना कर दिया। जिसको लेकर वह बौखला गया और वहां मौजूद सभी कर्मियों को गंदी गंदी गालियां देने लगा। जिसके बाद रेस्टोरेंट बंद करने के बाद जब कर्मी खाना खा रहे थे, तो अमित कुमार अपनी गाड़ी लेकर वापस आया और कर्मियों को मारने की कोशिश की। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसने रेस्टोरेंट की संपत्ति को भी काफी नुकसान पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार अमित भाजपा सरकार में एक मंत्री का भतीजा है।

बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा “रात करीब साढ़े दस बजे अमित दोबारा रेस्टोरेंट के पास लौटा और बाहर खाना खा रहे कर्मचारियों को अपनी कार से रौंदकर मारने की कोशिश की।” पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ये शिकायत होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप ने दर्ज करवाई थी। बताया जा रहा है कि कश्यप भी एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं।