केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कांग्रेस को लेकर बोले..क्या फर्क पड़ता है?

0
65

अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि मोदी सरकार न खुद कुछ करती है, न दूसरों को करने देती है। साथ ही उन्होंने संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के सशर्त समर्थन करने पर भी हमला बोला है।

कांग्रेस हमारा समर्थन न करें, क्या फर्क पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने हमारी इतनी जांच करा ली, लेकिन कुछ नहीं निकला…आपने कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को सुना,  पूरा शराब घोटाला झूठा है, एक पैसे का भी लेन-देन नहीं हुआ। जज सबूत मांगते रहे, लेकिन उनके पास कुछ नहीं था। कुछ ही दिनों में शराब घोटाला… को बंद कर देंगे, कोई और घोटाला ले आएंगे।

केसी वेणुगोपाल ने आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध करने के साथ ही पंजाब में सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी का भी विरोध किया है। पंजाब पुलिस ने सुखपाल को 2015 के ड्रग्स तस्करी मामले में 28 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जहां से अदालत ने खैरा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

वहीं, उन्होंने लैंडफिल साइट पर कूड़ा निस्तारण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गाजीपुर लैंडफिल साइट पर कूड़ा निस्तारण का काम काफी धीमी गति से चल रहा है, क्योंकि यहां तीन कंपनियां काम कर रही है। जिनमें आपस में झगड़ा चल रहा है। उन्होंने कहा कि नगर निगम में स्टैंडिंग कमेटी बनने के बाद दो नई एजेंसियों को कूड़ा निस्तारण की जिम्मेदारी दी जाएगी।