कश्मीर की वादियों में शूटिंग करना पड़ा भारी, गुरु रंधावा की…

0
130

फिल्मी स्टार्स की ज़िन्दगी इतनी भी आसान नहीं होती जितना कि सब सोचते हैं। हम अक्सर फिल्मी सितारों को खुश देखते हैं। जिससे कि हमें लगता है कि उनका काम बहुत ही आसान है। लेकिन हम गलत हैं। क्यूंकि फिल्मों, गानों या सीरियल्स की शूटिंग करते वक्त अक्सर स्टार्स को चोट लग जाती है। स्टार्स को अपना प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। स्टार्स अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए किस तरह कि परेशानियों से गुज़रते हैं इसकी एक झलक फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई है।

बता दें कि गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपने गानों की वजह से अकसर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके द्वारा दिए गए गाने अक्सर ट्रेंडिंग में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। जो के अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर में गुरु रंधावा कश्मीर के बर्फीले पहाड़ों के बीच नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में रंधावा की नाक से खून निकल रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “9 डिग्री सेल्सियस में काम करना बेहद मुश्किल है, लेकिन कड़ी मेहनत हमेशा आपको आगे लेकर जाती है। हमने कश्मीर में बहुत अच्छा काम किया। जल्द ही टी-सीरीज पर आएगा।”S

बता दें कि पंजाबी गायक और एक्टर गुरु रंधावा दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए कश्मीर गए हुए हैं। आने वाले उनके इस सोंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी उनके साथ नजर आने वाली हैं। इस सोंग की शूटिंग के दौरान ही रंधावा की नाक से खून निकला। गुरु की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। और कमेंट के जरिए सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? इससे पहले भी रंधावा ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह मृणाल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।