जाह्नवी बन गई ‘अनुपमा’, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

0
16

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक ऐसी रील बनाई है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। उनके फैंस को उनकी ये रील खूब पसंद आ रही है। अपने दोस्तों और कलीग्स के साथ मिलकर टीवी शो अनुपमा के डायलॉग पर रील बनाई है। इस शो के डायलॉग्स बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं। शो में लगातार आने वाले उतार-चढ़ाव ही इस दर्शकों की पहली पसंद बना रहा है।

टीवी सीरियल की मुख्य किरदार अनुपमा एक ऐसी हाउस वाइफ की कहानी है, जिसने परिवार को संभालते हुए भी फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। एक ऐसी महिला जिसने अपने रिश्तों को संभालते हुए और समाज की बंदिशों को तोड़ते हुए खुद को एक अलग पहचान दी है। जाह्नवी कपूर ने अनुपमा के उस डायलॉग पर रील बनाई है जो उसने वनराज शाह से बोला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्ववी कपूर की इस रील पर आलिया भट्ट का भी रिएक्शन आया है। आलिया भट्ट ने जोर से हंसने वाले इमोजी के साथ हर्ट इमोजी और तालियों वाला इमोजी भी बनाया है। इस सबके साथ आलिया भट्ट ने कमेंट सेक्शन में लिखा- गजब का है। यानि जाहिर तौर पर आलिया भट्ट को जाह्नवी कपूर की बनाई ये रील बहुत ज्यादा पसंद आई है।

कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। लोग जाह्नवी कपूर द्वारा अनुपमा के डायलॉग पर रील बनाए जाने को लेकर बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड नजर आए। बता दें कि टीवी शो श्अनुपमाश् में रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले करती हैं और गौरव खन्ना उनके पति अनुज कपाड़िया का किरदार निभाते हैं। वनराज शाह का किरदार शो में सुधांशु पांडे कर रहे हैं।