जनता की सेवा करना परम धर्म – रामशरण नौटियाल

0
202
Dehradoon

मुझे यहां लोगों के बीच आकर अच्छा लगता है- जुबिन नौटियाल
देहरादून जनपद के चकराता विधानसभा के नागथात के बिसोई गांव स्थित महासू देवता मंदिर परिसर में  समाजसेवी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल एवं उनकी पत्नी श्रीमती नीना नौटियाल व उनके सुपुत्र बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के परिवार की तरफ से सत्संग कार्यक्रम एवं भंडारे का आयोजन किया गया जिसका क्षेत्रवासियों ने भरपूर धर्म लाभ उठाया।

साथ ही साथ उनके द्वारा कोरोना काल संकट से लगातार अपने क्षेत्र जौनसार बावर में राशन वितरण की सेवाएं की जा रही थी उसी क्रम में आज भी भंडारे कार्यक्रम के बाद लगभग 200 से अधिक क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को ठंड से बचने के लिए कंबल भी वितरित किए गए. इसके अतिरिक्त महासू देवता मंदिर समिति को भी कंबल वितरित किए गए। सत्संग कार्यक्रम में महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 स्वामी दिव्यानंद पुरी जी महाराज (श्री अद्वैत स्वरूप हीरा परम श्रद्धा धाम पठानकोट  का उनके परिवार वालों और क्षेत्र वासियों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। लोगों ने श्रद्धा भक्ति से उनके वचनों को श्चवण किया।

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा नेता रामशरण नौटियाल से 2022 के चुनाव को लेकर सवाल किया तो मीडिया के सवाल के जवाब में उनका कहना है कि यदि भारतीय जनता पार्टी उन्हें मौका देती है तो निश्चित रूप से चकराता विधानसभा जहां लगातार कॉन्ग्रेस पार्टी का दबदबा बना हुआ है और बीजेपी लगातार इस सीट के लिए प्रयास कर रही है वह इस सीट को भाजपा की झोली में डालने का काम करेंगे उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी है यहां जो जिम्मेदारी दी जाती है उसके अनुरूप ही पार्टी का कार्यकर्ता देश के विकास के लिए काम करता है।

इस अवसर पर महासू देवता मंदिर समिति अध्यक्ष खुशीराम जोशी खत बहलाड के अध्यक्ष मोहर सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष  गजेंद्र चौहान ,क्षेत्र पंचायत सदस्य नरेश चौहान ,महावीर त्यागी, दिलेराम जोशी, गीताराम नौटियाल, जगत सिंह चौहान आदि क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक एवं महिलाएं उपस्थित रही सभी ने कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा की।