जन्मदिन के मौके पर फैंस ने किया किंग खान को खुश, आधी रात में ही लगी घर के बाहर भीड़, वीडियो हुआ वायरल…

0
30

बॉलीवुड में रोमांस के किंग और किंग खान के नाम से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वालों ने उनको खुश करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वह आधी रात के समय ही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर एकत्र हो गए। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की एक झलक के लिए उनके फैंस अक्सर ऐसा करते हैं और अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए शाहरुख भी पीछे नहीं हटते। जैसे ही उनको सही लगता है वह अपने फैंस को देखने के लिए अपने घर से बाहर आ जाते हैं।

फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख खान के फैंस भारी संख्या में उनके जन्मदिन के मौके पर उनको विश करने पहुंचे हैं। बता दें कि ये जन्मदिन शाहरुख के लिए इस बार और भी ज्यादा खास है। हाल ही में एक ड्रग्स केस में उनके बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिससे शाहरुख की परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई थीं। लेकिन इस मुश्किल समय में भी उनके चाहने वालों ने उनका साथ नहीं छोड़ा वह लगातार शाहरुख खान के साथ खड़े रहे।

बता दें कि शाहरुख खान का जन्म 3 नवंबर साल 1965 में दिल्ली में हुआ। उन्होंने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो पहले उन्होंने कोई पहचान नहीं मिली। उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम कर के अपनी पहचान बनाई और फिर एक अपनी एक्टिंग से सबको हैरान करते हुए बॉलीवुड के किंग खान बन गए। शाहरुख खान ने बॉलीवुड के कई सारी फिल्में की, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनको जिंदगी भर नहीं भुलाया जा सकता। इन फिल्मों में बाजीगर’, ‘दीवाना’, ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’, ‘मैं हूं न’, ‘डर’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं।