जैकलीन की ज़िंदगी में मिलेगी फ़ैन्स को एंट्री..किया ऐलान

0
215
Jaiklin

जैकलीन फ़र्नांडिस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफ़ी फ़ैन फ़ालोइंग है जिसे देखते हुए जैकलीन ने लिया है एक बड़ा फ़ैसला जी हाँ जैकलीन बनाने वाली हैं अपना एक यूट्यूब चैनल जिसके ज़रिए वो बाँटेंगी अपने फ़ैन्स से अपनी दिनचर्या।

इस चैनल में जैकलीन अपने हर दिन को रीकॉर्ड करके अपने फ़ैन्स के सामने पेश करने वाली हैं। जैकलीन इस चैनल के ज़रिए अपने फ़ैन्स के साथ और जुड़ना चाहती हैं। जैकलीन की ख़ूबसूरती और फ़िटनेस ही नहीं बल्कि उनके डान्स के भी कई दीवाने हैं। ऐसे में जब फ़ैन्स को मिलेगा मौक़ा जैकलीन की लाइफ़ में झाँकने का तो ये मौक़ा कोई भी नहीं गँवाना चाहेगा।

जैकलीन के ऐलान के बाद से ही उनके फ़ैन्स के बीच ख़ासा उत्साह है। सभी जैकलीन की फ़िटनेस और ख़ूबसूरती का राज़ जानने के लिए बेक़रार हैं। पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन के इंस्टाग्राम में 30।4 मिलियन और ट्विटर पर 13।9 मिलियन फ़ालोअर्ज़ हैं। जैकलीन का कहना है कि अपने चैनल के ज़रिए वो सकारात्मकता फैलाना चाहती हैं।

वो इन विडीओज़ में अपने करियर के बारे में बात करना चाहती हैं, साथ ही फ़िल्म इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने क्या सीखा, उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी, एक अभिनेत्री बनने के लिए क्या करना होता है ये सारी बातें जैकलीन अपने फ़ैन्स के साथ बाँटना चाहती हैं।