जैकलीन फर्नांडीज, 26 सितंबर को हाजिर हों, दिल्ली कोर्ट का आदेश

0
80
Jaiklin

नई दिल्ली : दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने ED की FR का संज्ञान लेते हुए बालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया। मामला सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपए की ठगी से जुड़ा हुआ है।

EDकी ओर से दायर चार्जशीट पर पटियाला हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक्ट्रेस को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कोर्ट ने समन जारी किया है। ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस को सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले की चार्जशीट में आरोपी बनाया था। ED ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म एक्ट्रेस के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी। जानकारी के मुताबिक यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट यानी पीएमएलए के तहत दायर की गई थी।

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का अफेयर थाl दोनों की कई इंटीमेट तस्वीरें भी लीक हुई हैl वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने भी अपने लेटर में स्वीकार किया है कि वह जैकलीन फर्नांडिस को डेट कर रहे थेl सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस को किस करते भी नजर आए है। जैकलीन को ईडी ने हवाला मामले के कारण देश छोड़ने पर भी रोक लगा रखी हैl

इसके अलावा वह जैकलीन को सुकेश द्वारा मिले उपहार भी जब्त कर चुका हैl सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। उसने लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु में ठगी करने के बाद उसने चेन्नई और दूसरे शहरों में भी लोगों को निशाना बनाया। उसके निशाने पर टॉप पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रहे हैं।