वकीलों के बीच वकीलों जैसे कपड़ों में ‘छुपते’ हुए निकलीं जैकलीन

0
2
Jaiklin

सुकेश चंद्रशेखर केस में बुरी तरह फंसी जैकलीन फर्नांडिस कभी पुलिस तो कभी अदालतों के चक्कर लगा रही हैं। इस मामले में सोमवार को उन्हें बड़ी राहत तब मिली जब कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी। जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री को कोर्ट ने समन किया था। जिसके बाद उनके वकीलों ने याचिका दायर की थी। जैकलीन को 50 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी गई है। कोर्ट से निकलते हुए अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वकीलों से घिरीं जैकलीन

इस दौरान जैकलीन ने वकीलों जैसे कपड़े पहने हुए थे। साथ ही चेहरे पर मास्क लगा रखा था। उनका ड्रेसअप वकीलों की तरह होने की वजह से एकबारगी वह उन्हीं के बीच जैसे घुल मिल गईं। जैकलीन कोर्ट से निकलते ही तेजी से आगे बढ़ती नजर आती हैं।

यूजर्स ने कपड़ों को किया नोटिस

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके ड्रेसअप को भी नोटिस किया। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार व्हाइट ड्रेस, इस बार टेक्निक सही है तुम्हारी।‘ एक यूजर ने कहा, ‘व्हाइट यानी प्योर यानी निर्दोष lol.’ सभी लोगों के बीच केवल जैकलीन ने ही मास्क लगा रखा था। इस पर एक यूजर ने कहा, ‘कोरोना है क्या?’