इस बच्ची से बात करते में भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अपने पिता की बीमारी के कारण…

0
19

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार के दिन गुजरात में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बात करते हुए नजर आए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कई लोगों से बातचीत की, लेकिन इस बीच एक ऐसा मंजर सामने आया जब वहां मौजूद जनता और खुद पीएम मोदी भावुक नजर आ आए। जनता से बातचीत के दौरान पीएम मोदी की बात हुई अयूब पटेल नाम के एक शख्स से, जब पीएम ने इस शख्स से बात की और उसकी कहानी सुनी तो पीएम की आंखों में आंसू आ गए। इस शख्स ने बताया कि उसकी आंखों की रोशनी बिल्कुल कम हो गई है।

पीएम से बात करते हुए वह बताता है कि उसको ग्लूकोमा हो गया है और डॉक्टर ने उससे कहा है कि अब इसके ठीक होने की उम्मीद कम है। जिसके बाद पीएम मोदी उस शख्स से उसकी बेटियों के बारे में पूछते हैं। बता दें कि इस शख्स से पीएम की बातचीत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पीएम उस शख्स की बेटी से बात करते में भावुक हो जाते हैं।

बेटियों की पढ़ाई के बारे में जब पीएम इस शख्स से पूछते हैं तो वह बताता है कि उसकी तीन बेटियां हैं और तीनों पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें सरकार की ओर से स्कॉलरशीप मिल रही है। फिर मोदी सवाल करते हैं कि “बड़ी होकर आपकी बेटी क्या बनना चाहती है.?” इसके जवाब में वह डॉक्टर बोलता है। तभी पीएम पूछते हैं आपकी बेटी मौजूद है तो वह कहता है हां और अपनी बेटी से बात करवाता है।

पहले तो पीएम उस बच्ची से उसका नाम पूछते हैं और फिर सवाल करते हैं कि तुमने डॉक्टर बनने की क्यों सोचा.? पीएम के इस सवाल पर वह भावुक हो जाती है और कहती है कि “पापा के प्रॉब्लम को देखकर…” सिर्फ इतना ही बोले वह रोने लगते है। जिसके बाद कुछ देर तक सब खामोश हो जाते हैं और पीएम भी भावुक नजर आते हैं। लेकिन फिर वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगते हैं।