जिस घर में हुआ नर संहार, वहां अब IED ब्लास्ट, बच्चे की मौत

0
26

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में IED ब्लास्ट हुआ है। ये ब्लास्ट राजौरी के ढांगरी में हुआ है। जानकारी के अनुसार, इस ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत हो गई है। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी जिले के डांगरी गांव में IED विस्फोट में एक बच्चे की मौत हुई और चार अन्य घायल हैं।

IED ब्लास्ट जिस जगह पर हुआ है, बीती रात आतंकियों ने चार हिंदुओं की हत्या को अंजाम दिया था। आशंका है कि आतंकियों ने घटना को अंजाम देने के बाद विस्फोट वाली जगह पर IED लगाई होगी।

एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी के ढांगरी गांव में कल हुई फायरिंग की घटना के बाद आज पीड़ित के घर के पास धमाका हुआ। इस ब्लास्ट में पांच लोग घायल हुए हैं, जिनमें से एक बच्चे की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गंभीर हैं। एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि एक और संदिग्ध IED मिला है, जिसे निष्क्रिय किया जा रहा है।

ब्लास्ट से कुछ देर पहले ढांगरी चौक पर प्रदर्शन हुआ था। इसके कुछ देर बाद ही ये ब्लास्ट हो गया। फिलहाल मौके पर सुरक्षा बल मौजूद हैं। कल इसी गांव में आतंकियों ने चार नागरिकों की हत्या कर दी थी। ढांगरी गांव में हिंदू परिवारों को निशाना बनाने के विरोध में आज राजौरी बंद का एलान किया गया था। पता चला है कि ब्लास्ट से पहले विरोध प्रदर्शन भी हुआ था।