यहां की PM ने पार्टी में जमकर पी शराब, विपक्ष ने कहा- कहीं ड्रग्‍स तो नहीं ली…?

0
22

फिनलैंड : फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन को तेजी से वायरल हो रहे एक VIDEO ने मुश्किल में डाल दिया है। इस वीडियो में वह एक पार्टी में जमकर डांस करती और गाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि फिनलैंड की पीएम अपनी सुध में ही नहीं हैं। ऐसे में सना मारिया विपक्षी पार्टी के निशाने पर आ गई हैं। आलोचक ये आरोप लगा रहे हैं कि पीएम सना मारिन ने पार्टी में ड्रग्‍स ली होगी, तभी वह वायरल वीडियो में ऐसा व्‍यवहार करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह ड्रग्‍स टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

36 साल की सना मारिन बेहद नाराज हैं कि उनकी प्राइवेट पार्टी की एक वीडियो को इस तरह वायरल किया गया। उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मुझे इस बात की बेहद नाराजगी है कि मेरे पार्टी के निजी पलों को सार्वजनिक कर दिया गया। हालांकि, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, क्‍योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने पार्टी में ड्रग्‍स नहीं ली थी और मैं किसी भी जांच या टेस्‍ट के लिए तैयार हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी सिर्फ मौजमस्‍ती के लिए थी, इसमें ड्रग्‍स का सेवन नहीं किया गया। दरअसल, इस मामले में ड्रग्‍स के एंगल की ‘एंट्री’ तब हुई, जब इस वायरल वीडियो से जुड़ी एक मीडिया चैनल की रिपोर्ट में दावा किया गया कि क्लिप में कोकीन शब्‍द सुनाई दिया है। लेकिन सना मारिन ने सफाई देते हुए कहा, ‘इस पार्टी के दौरान हमने शराब पी थी, इससे मैं इनकार नहीं कर रही हूं। लेकिन इस पार्टी में हमने कोई ड्रग्‍स ली इसके कोई सबूत नहीं हैं। लोग बेवहज इस पार्टी में ड्रग्‍स लेने की बात कर रहे हैं।

फिनलैंड में विपक्षी पार्टी की नेता रीका पूरा ने कहा कि एक प्रधानमंत्री को इस तरह का व्‍यवहार शोभा नहीं देता है। सना मारिन पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में उन्‍हें खुद आगे बढ़कर ड्रग्‍स टेस्‍ट कराना चाहिए। इससे सभी के सवालों पर विराम लग जाएगा। वैसे बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग उनके इस वीडियो पर उनका बचाव भी कर रहे हैं। उनके अनुसार, वह एक नागरिक भी हैं और अपनी प्राइवेसी में रहते हुए अपने दोस्तों के साथ पार्टी में डांस करने में कोई बुराई नहीं है।