मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई आज, दिल्ली की कोर्ट पहुंचीं जैकलीन

0
91
Jaiklin

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े  200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के सिलसिले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं हैं. इस केस में जैकलीन भी आरोपी हैं उनसे ईडी ने कई बार पूछताछ भी की है. जैकलीन इससे पहले भी की बार मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रही हैं. बता दें कि जैकलीन को दिल्ली कोर्ट से निजी तौर पर कोर्ट में उपस्थिति से छूट भी मिल गई थी. एक्ट्रेस की याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उन्हें ये राहत दी थी.

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी से कमाए पैसों से बेशकीमती तोहफे दिए थे. इनमें बेहद महंगी कार से लेकर श्रीलंका में बंगला भी शामिल है. हालांकि आरोपी सुकेश ने ये भी कहा था कि जैकलीन को इस बारे में कुछ नहीं पता था.

 वहीं, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खासतौर पर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के नाम सामने आए थे. खबरों के मुताबिक  सुकेश ने पहले अदालत में बयान दिया था कि जैकलीन फर्नांडीज निर्दोष हैं और वह उनका बचाव करने के लिए वहां हैं.इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने अदालत में कहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल नहीं थी और उसे डरना नहीं चाहिए क्योंकि वह उसकी रक्षा करने के लिए वहां है.