दो गुटों के बीच हुई झड़प, 4 लोग घायल,10 गिरफ्तार

0
84

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में दो समूहों के बीच हुई झड़प में चार लोग घायल हो गए। इस दौरान दंगाइयों ने कुछ वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और पथराव भी किया। पुलिस ने बुधवार को इस घटना की जानकारी दी।उन्होंने कहा कि अहमदनगर पुलिस ने मंगलवार देर शाम हुई इस घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और दंगा करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि यह झड़प अहमदनगर-संभाजीनगर मार्ग पर वारुलवाड़ी के पास हुई।

अहमदनगर एमआईडीसी थाने के ड्यूटी अधिकारी ने कहा कि एक मस्जिद के पास से गुजर रहे एक समूह के एक युवक को गजराज नगर इलाके में प्रतिद्वंद्वी समूह के सदस्यों ने कथित तौर पर पीटा, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई। उन्होंने कहा कि झड़प के दौरान एक दोपहिया वाहन में आग लगा दी, जबकि एक चार पहिया सहित कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

अधिकारी ने कहा कि झड़प के कारण पथराव भी हुआ। उन्होंने बताया कि इस घटना में चार लोग घायल हो गए। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टेटस पोस्ट करने के मुद्दे पर दो समूहों के बीच झड़प हुई। पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और उन्होंने लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है।