हैकर्स के निशाने पर आया ईशा देओल का सोशल मीडिया अकाउंट, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0
134

दुनिया में साइबर क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ साथ दुनिया भर के बड़े लोगों के भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुए थे। उनमें पार्श्व गायिका आशा भोंसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मैसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान का भी नाम शामिल है। खबर है कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और हेमा मालिनी (Hema Malini)-धर्मेंद्र देओल (Dharmendra) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है।

रविवार को एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो चुका है। इस अकाउंट से आने वाले किसी भी संदेश पर कोई रेस्पॉन्स न दें। उन्होंने लिखा कि “आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘imeshadeol’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें। असुविधा के लिए खेद है।”

बता दें कि एशा देओल के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर उसका नाम भी बदल दिया। उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदलकर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 1.2 मिलियन लोगों ने फॉलो कर रखा है। इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी के अकाउंट हैक हुए जिसमें से कई स्टार्स ने साइबर क्राइम में अपने अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज की। जिसके बाद ही उनकी समस्या का हाल निकला।