TMC प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है वजह

0
71

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने दावा किया है कि गुजरात पुलिस ने मोरबी ब्रिज हादसे पर ट्वीट करने के मामले में टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गिरफ्तार कर लिया है। TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्विटर कर उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने सोमवार रात जयपुर में उतरने के बाद गिरफ्तार किया है।

सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने बताया कि टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमवार को साकेत ने नई दिल्ली से जयपुर के लिए रात 9 बजे की फ्लाइट ली थी। जब वह जयपुर उतरे तो गुजरात पुलिस ने राजस्थान के हवाई अड्डे से ही गिरफ्तार कर लिया।

आधी रात 2 बजे उसने अपनी मां को फोन किया और बताया कि पुलिस उसे अहमदाबाद लेकर जा रही है और वह आज दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच जाएगा। सांसद के अनुसार, पुलिस ने उसे दो मिनट के लिए फोन कॉल करने दिया और फिर उसका फोन और उसका सारा सामान जब्त कर लिया। सांसद ने कहा मोरबी पुल हादसे पर साकेत के ट्वीट को लेकर अहमदाबाद साइबर सेल ने झूठा मामला दर्ज किया गया है।

TMC और विपक्ष अब चुप नहीं रह सकता है। भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे स्तर पर ले जा रही है, जिसके बाद गुजरात की साइबर सेल ने TMC प्रवक्ता साकेत गोखले के खिलाफ गलत अफवाह फैलाने का मामला दर्ज किया था। मोरबी पुल हादसे से संबंधित फर्जी खबर फैलाने के आरोप में टीएमसी के साकेत गोखले को गिरफ्तार किया गया है।