कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैन्स के लिए गुड न्यूज, 15 दिन बाद आया होश

0
14

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और उनकी तबीयत में पहले से सुधार है। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था और उसके बाद से ही वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थी। राजू श्रीवास्तव करीब 15 दिन से बेहोश थे और उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक उनके स्वास्थ्य में पहले से सुधार है।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक राजू को होश आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेट्री गर्वित नारंग ने बताया कि कॉमेडियन को 15 दिन बाद होश आया है, और डॉक्टर्स उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं उनके तबीयत में भी सुधार है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। याद दिला दें कि राजू को 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था।

राजू श्रीवास्तव मनोरंजन जगत में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ क पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।