गरीबों की मदद के लिए सोनू सूद का नया कदम, ई-रिक्शा देकर बनाएंगे आत्मनिर्भर..

0
68

कोरोनावायरस के इस दौर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (sonu sood) हकीकत में भी लोगों के लिए सुपरस्टार बन गए। उन्होंने इस मुश्किल दौर में लोगों की इतनी मदद की जिससे वह सबके दिलों में बस गए। सोनू सूद ने लॉक डाउन के दौरान देश के जरूरतमंदों की मदद की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने गरीबों तक आर्थिक मदद भी पहुंचाई। खास बात तो ये है कि सोनू सूद का ये काम अभी भी नहीं रुका है वह लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों की मदद करने के बाद अब उनके मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने अब एक नया अभियान शुरू करने की योजना बनाई है। इस योजना के चलते उन्होंने अब उन लोगों की मदद करने का फैसला लिया है जिन्होंने इस कोरोना काल में अपनी नौकरी गवां दी। एक्टर ने अपनी इस योजना के साथ जरूरतमंदों को ई-रिक्शा मुहैया कराने की बात कही है। उन्होंने खुद कमाओ घर चलाओ नाम एक नया कॉन्सेप्ट जारी किया।

इस अभियान के चलते सोनू सूद उन लोगों को आत्मनिर्भर बनने का मौका दिया जिनकी नौकरियां कोरोना काल में चली गईं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इसके बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि “कल के अच्छे भविष्य के लिए आज एक छोटा सा कदम। ऐसे लोगों को ई-रिक्शा उपलब्ध कराना, जो इसके जरिए अपना छोटा बिजनेस शुरू कर सकें। लोगों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक छोटा सा सहयोग।”