मैं अटल हूं का पहला पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

0
26

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का पहला पोस्टर आज रविवार को रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में पंकज त्रिपाठी को पहचान पाना मुश्किल है। वह हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे लग रहे हैं। रवि जाधव के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पहला पोस्टर देखकर फैंस हैरान हैं। पंकज त्रिपाठी की किसी फिल्म में उनका इतना जोरदार ट्रांसफॉर्मेशन पहली बार देखने को मिला है।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं।’ पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ‘अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। #MainAtalHoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023 से।’ बता दें कि फिल्म के लिए अभी दर्शकों को पूरा एक साल इंतजार करना होगा।

मेकर्स ने अटल बिहारी वाजपेयी की बर्थ एनिवर्सरी पर पंकज त्रिपाठी के कई पोस्टर शेयर किए हैं। जिनमें वह अटल बिहारी वाजपेयी लुक में दिख रहे हैं। पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ‘अटल’ जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।

बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो ढेरों सेलेब्रिटीज ने पंकज त्रिपाठी को उनकी इस फिल्म के लिए बधाई दी है और उनके लुक की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, ‘इस किरदार के लिए आपसे अच्छा एक्टर नहीं हो सकता था।’ एक शख्स ने कमेंट किया, ‘गुरुजी पहली तस्वीर में तो आप बिल्कुल ही अटल जी जैसा दिख रहे हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘एक बिहारी बना अटल बिहारी वाजपेयी।