नाले में गिरी कार, चार की मौत, एक की हालत गंभीर

0
23

लखनऊ के बख्शी का तालाब के सैरपुर थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के पास रविवार की सुबह लगभग 6:30 बजे पीआरबी को 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि एक कार नाले में गिर गई है। मौके पर सैरपुर पुलिस ने पहुंचकर नाले से कार में फंसे पांच लोगो को बाहर निकाला।

सभी घायलों को पास के कैरियर हॉस्पिटल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया । बाकी एक घायल को इलाज के लिए ट्रामा भेजा गया। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। प्रभारी निरीक्षक शेरपुर ने बताया की रविवार की सुबह लगभग 6:30 बजे नरहरपुर गांव के पास कार नाले में गिरे होने की सूचना पीआरवी के द्वारा मिली।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से गाड़ी संख्या यूपी 32 बीजी 0729 को नाले से बाहर निकलवाया जिसमें गायत्रीपुरम मणि गांव निवासी लिखित शुक्ला, हरिओम नगर मड़ियांव निवासी अंकित श्रीवास्तव, इंदरगंज मड़ियांव निवासी संदीप यादव, अजीज नगर मड़ियांव निवासी राकेश यादव उनके साथी सीतापुर अटरिया निवासी सत्यम पांडे को बाहर निकाला गया।

जिनको इलाज के लिए मड़ियांव अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसमें लिखित, अंकित, राकेश और संदीप की मौत हो गई जबकि एक घायल को ट्रामा रेफर किया गया है, जिसकी हालत काफी गंभीर है। घटना की सूचना मिलने पर सुबह 11 बजे एडीसीपी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।