कनाडा में भारतीय रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग घायल, 3 की हालत नाजुक

0
179

कनाडा के ओंटारियो में बॉम्बे भेल नाम के एक इंडियन रेस्टोरेंट में धमाका हुआ है जिसमें 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों में तीन की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता तथा घायलों के इलाज के लिए डॉक्टर्स की टीम भी वहां पहुंच चुकी है। राहत और बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

समाचार के मुताबिक धमाका स्थानीय समयानुसार रात करीब 10:30 बजे हुआ। उस समय रेस्टोरेंट में डिनर करने वालों की काफी भीड़ थी। धमाके के बाद से आसपास के सभी रेस्टोरेंट और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। कनाडा की लोकल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धमाके से पहले दो संदिग्ध लोगों ने वहां जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद वहां धमाका हो गया। पुलिस ने धमाके से पहले तो जी सीसीटीवी वुटेज देखें हैं उसमें दोनों संदिग्ध रेस्टोरेंट के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक ब्लास्ट के तुरंत बाद ही संदिग्ध लोग घटनास्थल से निकल गए। दोनों ने हुड वाली जैकेट पहन रखी है जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इनमें से एक की लंबाई करीब 5 फीट 10 इंच है, जिसकी उम्र 20 साल के आसपास लग रही है।यह दहमका किसने किया फ़िलहाल अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।