'शिवाय' ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी अच्छी रफ्तार, दूसरे वीकेंड पर कमाए 16 करोड़

0
112

‘शिवाय’ का टिकट खिड़की पर दूसरा वीकेंड शानदार रहा है। इस फिल्म ने पिछले तीन दिन में 16 करोड़ के करीब कमाई की है।
शुक्रवार को इसेे 4.61 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 5.40 करोड़ मिले। संडे को आंकड़ा छह करोड़ के करीब रहा। कुल मिलकार इसे अभी तक 87 करोड़ रुपए का नफा हुआ है।
अब यह तो इत्मिनान से कहा जा सकता है कि दूसरे हफ्ते की कमाई के दौरान यह फिल्म 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी। लाइफ टाइम बिजनेस जरूर 125 करोड़ रुपए के करीब होगा, जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता क्योंकि फिल्म की लागत काफी है।
गुरूवार को इसने लगभग 6.05 करोड़ रुपए कमाई की थी। सिंगल सिनेमा के दम पर यह फिल्म काफी आगे तक आ गई है। बुधवार को इसने 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वैसे टिकट खिड़की पर फिल्म को खास जंप सोमवार को मिला था, जिसका असर मंगलवार को भी ‍‍देखने को मिला। मंगलवार को देश के कई हिस्सों में छुट्टी थी जिसके कारण फिल्म की 11 करोड़ रुपए की कमाई हुई। मंडे की छुट्‍टी पर अजय देवगन की इस फिल्म ने 17.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी। पहले दिन इसे टिकट खिड़की पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने 10.24 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को यह आंकड़ा दस करोड़ रुपए पर आ गया। संडे को इसने सिर्फ 8.26 करोड़ रुपए कमाए।
‘ऐ दिल है ‍‍मुश्किल’ कुल कमाई के मामले में आगे है और लगभग दस करोड़ रुपए की बढ़त बनाए हुए है। बता दें कि दिवाली के ठीक पहले वाले शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ ने बॉक्स ऑफिस लड़ाई के लिए मैदान संभाला था। लागत के मामले में ‘शिवाय’ महंगी फिल्म है। अजय देवगन ने एक्शन सीन्स पर जमकर पैसा खर्च किया है। तमाम खर्च मिलाकर यह 100 करोड़ से ऊपर की लागत रखती है जबकि करण जौहर की फिल्म 80 करोड़ में रिलीज लायक बनी है।