एकनाथ शिंदे ने उड़ाई उद्धव ठाकरे की नींद, शरद पवार के साथ किया…

0
107

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद से लगातार शिंदे और ठाकरे एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच दोनों गुटों के नेता भी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस दौरान एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को एक बड़ा झटका दिया है। हाल ही में एकनाथ शिंदे ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे ठाकरे गुट की आंखे फट गई हैं। गोरतलब हैं कि हाल ही में एकनाथ शिंदे को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के साथ देखा गया। जिसको लेकर शिंदे ने एक बयान भी दिया।

दरअसल, जब शिंदे ने बयान दिया तब उनके साथ मंच पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मौजूद थे और साथ ही उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और आशीष शेलार भी मौजूद थे। शिंदे ने मंच पर खड़े होकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने इन तीनों दिग्गज नेताओं के साथ होने का जिक्र किया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि सबको साथ देख किसी की रातों की नींद उड़ गई होगी। हालांकि इस बीच उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका ये बयान उद्धव ठाकरे के लिए थे।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि “पवार, फडणवीस और शेलार एक ही मंच पर इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। लेकिन यह राजनीति करने की जगह नहीं है। हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं। इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद खेल के विकास के लिए साथ आए हैं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के पांच पदों, एमसीए के 9 पार्षदों और टी -20, मुंबई की सामान्य परिषद के दो प्रतिनिधियों के लिए मतदान 20 अक्टूबर को होने हैं। जिससे पहले एक स्पेशल डिनर रखा गया था, जिसमें इन सभी नेताओं को बुलाया गया था।