एक यूजर ने की अपनी गर्लफ्रेंड के लिए iPhone की मांग तो सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब, बोले “iPhone दिया तो…”

0
105

देश में कोरोना वायरस की महामारी आने के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सुर्खियों में हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की है। उन्होंने देश के साथ साथ विदेश में भी फंसे लोगों को उनके घर पहुंचने में मदद की। इसके साथ ही उन्होंने जरूरतमंदों तक खाना भी पहुंचाया। इतना ही नहीं बल्कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच उन्होंने लोगों के लिए ऑक्‍सीजन सिलिंडर, हॉस्पिटल में बेड, यहां तक की दवाइयां तक की व्‍यवस्‍था की है। हाल ही में सोनू सूद का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जहां वो हमेशा लोगों की मदद करने में सीरियस रहते है। इस ट्वीट से उन्होंने साबित कर दिया कि वह लोगों से मजाक भी करते हैं।

बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक ‘इंजीनियर लड़का’ लड़का नाम की आईडी से एक ट्वीट में सोनू सूद को टैग किया गया। इस ट्वीट में लड़के ने अपने गर्लफ्रेंड के लिए सोनू सूद से iPhone की डिमांड की। इस लड़के ने लिखा कि “भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??” उसके इस ट्वीट पर सोनू सूद ने एक मजेदार जवाब दिया। जिसको पढ़ कर कोई भी अपनी हसी नहीं रोक पा रहा। सोनू सूद ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि “उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा।” इसके साथ ही उन्होंने एक हसने वाली इमोजी भी शेयर की।

बता दें कि लॉकडाउन के पहले दिन से अब तक सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसके चलते उनके चाहने वालों की तादाद भी बढ़ गई है। हर कोई अब उन्हें ऊंचे मुकाम पर देखना चाहता है। हालही में एक्ट्रेस रखी सावंत और हुमा कुरैशी ने तो सोनू सूद को पीएम के रूप में देखने की इच्छा जताई है। हुमा कुरैशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि “एक्टर को कोई मसीहा के तौर पर देख रहा है तो कोई उन्हें भगवान के रूप में पूज रहा है। ऐसा लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए।”