एक समोसा खाने पर मिलेगा 51 हजार का इनाम? इस बड़े बिजनेसमैन ने शेयर किया वीडियो…

0
5

सोशल मीडिया पर आप आज कल कई विडियोज देख रहे होंगे। इस बीच आपने कई विडियोज ऐसे भी देखे होंगे, जिसमें लोग फूड ईटिंग चैलेंज देते हुए नजर आ रहे होंगे। आज ऐसा हो एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केवल एक समोसा खाने पर 51 हजार का इनाम रखा गया है। इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है कि आखिर कौन एक समोसा खाने पर 51 हजार का इनाम देगा। तो चलिए आपको बताते हैं इस समोसे का राज। दरअसल, ये समोसा उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक मिठाई की दुकान पर बनाया जाता है। जिसको पूरा खाने पर 51 हजार का इनाम भी दिया जाता है।

इस समोसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन इन दिनों इसको काफी वायरल किया जा रहा है। इस समोसे को खाने पर 51 हजार का इनाम इसलिए रखा गया है क्योंकि ये समोसा कोई आम समोसा नहीं, बल्कि ये एक बाहुबली समोसा है, जिसका वजन करीब 8 किलो है। इसका वजन और साइज देख हर कोई हैरान हो रहा है। जैसा इसका नाम है वैसा ही इसका आकार है। जिसको देख लोग हैरान है।

इस वीडियो को हाल ही में बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसके बाद से लगातार ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बना हुआ है। इस समोसे को काटने पर इसमें आलू और पनीर देखे जा सकते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि “इस दिवाली मेरी पत्नी ने सभी मिठाईयों के बाद मेरे खाने के लिए सिर्फ एक समोसा ऑर्डर किया है।”