Drishyam-2 को मिल रहा तगड़ा रिस्पॉन्स, जानिए डे-1 Collection और पब्लिक का रिएक्शन

0
10

अजय देगवन, श्रिया सरन, तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता स्टारर फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और इसीलिए फैंस को इसके पार्ट-2 का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन क्या अजय देवगन की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी? यह वो सवाल है जिसे अजय देवगन का हर फैन एक दूसरे से पूछ रहा है।

सोशल मीडिया पर कैसा है रिस्पॉन्स?
तो चलिए इसी सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश करते हैं। अजय देवगन की इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पहले ही की जा चुकी है। दिलचस्प बात यह रही कि फर्स्ट स्क्रीनिंग में भी फिल्म को लेकर वैसा ही रिस्पॉन्स रहा जैसा ट्रेलर की रिलीज के बाद रहा था। लोगों को फिल्म शानदार लगी। तो चलिए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर कैसा है फिल्म देखकर आए लोगों का रिएक्शन?

कितना रहेगा फिल्म का डे 1 कलेक्शन?
ज्यादातर लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को 5 में से 4.5 या 5 रेटिंग दी हुई है। एक यूजर ने लिखा कि वर्तमान हालातों के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ का बिजनेस करेगी। एडवांस बुकिंग के आधार पर विशेषज्ञों का कहना है कि 20 से 30 हजार टिकटें ऑलरेडी बेक चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन अपनी इस फिल्म के जरिए तानाजी का रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।

ऑरिजनल से भी बेहतर है दृश्यम-2?
फिल्म की कहानी और बाकी चीजों की बात करें तो ज्यादातर लोगों ने फिल्म की तारीफ की है और कुछ लोगों ने तो फिल्म को ऑरिजनल मूवी से भी बेहतर बताया है। बता दें कि अजय देवगन भी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं और पिछले दिनों ही वह टीवी शो CID की स्टार कास्ट के साथ प्रमोशन एक्टिविटी में बिजी दिखाई पड़े थे।