डिंपल यादव के मुकाबले पर रहेंगी अपर्णा.? एक तस्वीर ने बढ़ाई अखिलेश की परेशानी…

0
128

दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव की वजह से उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी ने काफी सफलता हासिल की। लेकिन अब जब उनका निधन हो चुका है तो लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि अब समाजवादी पार्टी भी धीरे धीरे खत्म हो जाएगी। समाजवादी पार्टी को कमजोर बनाने के लिए भाजपा ने सबसे पहले निशाना साधा है सपा के गढ़ मैनपुरी पर, बता दें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद अब मैनपुरी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। जिस पर भाजपा अपना कब्जा जमाना चाहती है। इसपर कब्जा जमाने के लिए भाजपा ने अपनी चाल भी चल दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मैनपुरी सीट पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की ओर से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। इस बात का अंदाजा पहले ही लगा लिया गया था कि इस मुख्य सीट पर अखिलेश अपने ही परिवार के सदस्य को उतरेंगे। इस बीच एक तस्वीर सामने आई है। जिसको देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। दरअसल, ये तस्वीर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव की है।

इस तस्वीर में अपर्णा यादव को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में सामने आते ही अंदाजा लगाया जाने लगा है कि इस बार उपचुनाव में वह डिंपल यादव के सामने खड़ी रहेंगी। बता दें कि अपर्णा यादव ने गुरुवार शाम लखनऊ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मुलाक़ात की है। इस मुलाकात के बाद से ही ये बातें सामने आने लगी कि वह मैनपुरी सीट से भाजपा की उम्मीदवार रहने वाली हैं। हालांकि अभी तक भाजपा ने अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है। लेकिन एक दो दिन में इसकी घोषणा कर दी जाएगी।