दिल्ली में रोका गया अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर, ट्वीट कर सपा अध्यक्ष ने लगाया भाजपा पर आरोप…

0
68

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की तैयारियां जारी हैं। सभी राजनीतिक दल पार्टी चमकाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। ऐसे में खबर है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी चुनाव की तैयारी में लगे हुए है। खबर है कि वह मुजफ्फरनगर में एक चुनावी कार्यक्रम के लिए रवाना हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान दिल्ली में अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर को रोक लिया गया और उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई। इस बात की जानकारी खुद अखिलेश यादव ने एक ट्वीट के जरिए दी।

उन्होंने ट्वीट कर इस सबका जिम्मेदार भाजपा को ठहराया। उन्होंने कहा कि “मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है।” हालांकि इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।” बता दें कि मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के साथ एक प्रेस वार्ता करने वाले हैं। चुनाव में अब केवल 2 हफ्ते ही बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब सभी दल जनता को अपनी ओर करने में बिजी हैं।