धोनी के T20 वर्ल्ड कप में खेलने की बात पर आया सौरभ गांगुली का ये ब’यान

0
291
Mahendra Singh Dhoni-Saurabh Ganguli

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस धोनी की वाप’सी की प्रतीक्षा बड़ी बेस’ब्री से कर रहे हैं। वो चाहते हैं कि धोनी की वाप’सी पर बना यह स’स्पेंस जल्द से जल्द समा’प्त हो जाए और वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी को क्रिकेट के मैदान पर पूरे ए’क्शन में देख सकें। बता दें कि धोनी इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के बाह’र हो जाने के बाद से ही क्रिकेट से एक दू’री बनाए हुए हैं।

इसीलिए वह ना तो दक्षिण अफ़्रीका के ख़िला’फ़ घरेलू श्रृंख’ला में खेलते हुए दिखे और ना ही बांग्लादेश के ख़िला’फ़ खेलते दिखे। ना ही वह वेस्टइंडीज़ के दौ’रे पर गए। इस महीने होने वाली वेस्टइंडीज़ के ख़िला’फ़ T20 की तीन मैचों की सीरीज़ और वनडे के तीन मैचों की सीरीज़ का भी वह हि’स्सा नहीं हैं। ऐसे में फैंस के दिमाग में कई सवा’ल उम’ड़ रहे हैं कि आ’खिर धोनी कब क्रिकेट में अपने फुल एक्श’न में नजर आएंगे और कब उनके फैं’स उनके लाजवाब खेल का आनंद उठा सकेंगे।

जब ऐसा ही सवा’ल एक पत्रकार ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से पूछा, तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना था कि “कृपया धोनी से ही पूछें। धोनी ने खुद कहा था कि वो टीम से बाह’र रहने के बारे में जनवरी तक जवा’ब नहीं देंगे।” धोनी कब फिर से टीम इंडिया की ड्रेस में नज़र आएंगे और कब फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को क्रिकेट के मैदान पर खेलते देखने का आनंद उठा सकेंगे? इस सवा’ल का जवाब तो शायद जनवरी में ही पता चल सकेगा। धोनी के बारे में पूछे गए सवाल को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ये कहकर ने धोनी की तरफ ही मोड़ दिया है कि वह T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं इसका जवाब धोनी ही दे सकते हैं।