डीजीपी जेल लोहिया की हत्या, देर रात कांच की बोतल से रेत डाला गला…

0
7

सोमवार देर रात को जम्मू-कश्मीर में एक वारदात को अंजाम दिया गया। जिसमें जम्मू-कश्मीर के डीजीपी जेल हेमंत कुमार लोहिया की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जब उनकी हत्या हुई वह अपने दोस्त के घर मौजूद थे। रिपोर्ट्स की माने तो डीजीपी की हत्या गला रेत कर की गई है। साथ ही उनके शरीर पर भी कई सारे वार किए गए हैं। आखिर में उनकी बॉडी को भी जलाने की कोशिश की गई है। पुलिस की जांच से पता चलता है कि डीजीपी पर वार कांच की बोतल से किया गया है।

पुलिस बताती है कि डीजीपी दोमाना क्षेत्र के उदयवाला में अपने पत्नी के साथ अपने दोस्त संजीव खजूरिया के घर गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक संजीव खजूरिया का भाई राजू खजूरिया पुलिस में एसपीओ है और उनको डीजीपी की सुरक्षा के लिए रखा गया था। जिसके कारण डीजीपी की हत्या होने के बाद राजू को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो डीजीपी के नौकर को भागता हुआ देखा गया। जिससे पता चलता है कि हत्या डीजीपी के नौकर ने ही की है।

बता दें कि खाना खाने के बाद डीजीपी अपने नौकर को लेकर कमरे में चले गए थे। जिसके कुछ देर बाद डीजीपी के कमरे से चिल्लाने की आवाज़ें आने लगी। जब सबने जा कर देखा तो कमरा अंदर से बंद था। जैसे तैसे दरवाजे को तोड़ा गया और कमरे के अंदर सब पहुंचे। जब देखा तो डीजीपी खून में लथपथ पड़े थे और उनका नौकर यासिर उनके पास मौजूद नहीं था। रिपोर्ट्स के अनुसार डीजीपी के शव को भी जलाने की कोशिश की गई थी।

आपको बता दें कि इस हत्या का जिम्मा आतंकी संगठन टीआरएफ ने लिया है। एक बयान जारी करते हुए उन्होंने बताया कि ये हत्या उनके ही संगठन के सदस्य ने की है। वह कहते हैं कि “हमारे स्पेशल स्क्वायड ने जम्मू के उदयवाला में खुफिया ऑपरेशन को अंजाम दिया है। डीजी पुलिस जेल हेमंत कुमार लोहिया की हत्या कर दी। ये शुरुआत है, हम कहीं भी किसी पर भी हमला कर सकते हैं।