बॉलीवुड के दबंग खान ने दबंगाई दिखाते हुए लगाई लोगों पर फटकार, कहा ‘भगवान के घर जाना..’

0
371

कोरोना वाय’रस के बढ़ते कहर को देखते हुए बॉलिवुड के कई सितारे फैंस को जागरूक करने के लिए विडियोज़ और फोटोज शेयर कर रहे हैं। जिसमें सलमान खान का नाम भी शामिल है। सलमान खान भी इस लॉक डाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब बॉलीवुड के दबं’ग खान से दबंगाई दिखाते हुए कोरोना वाय’रस पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुलिस पर पथ’राव करने वालों पर फ’टकार लगा रहे हैं। उनका यह वीडियो बड़ी तेज़ी से वाय’रल हो रहा है। और अभी इनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान ने अपनी इस वीडियो में लोगों से घर में रहने की अनुरो’ध किया है।

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हो रहा है। अपने वीडियो में सलमान खान ने कहा कि “अब जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है। ये कोरोना, कोविड-19, पहले ऐसा लगा कि फ्लू है खत्म हो जाएगा, लेकिन स्थिति अब और भी गं’भीर हो गई है।” सलमान खान से वीडियो में आगे कहा कि उनका परिवा’र फार्म हाउस में फंसा हुआ है जिसके बावजूद भी वह नियमों का पालन कर रहे हैं। साथ ही बताया कि उन्होंने एक नियम भी बनाया है जिसके तहत ना तो कोई घर में आ सकता है और ना ही घर से कोई बाहर जाएगा। सलमान खान ने वीडियो में कोरोना वाय’रस पर बात करते हुए कहा कि “जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा। वो व्यक्ति अपने परिवा’र में कोरोना फैलाएगा, परिवा’र मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्र’मित करेगा।”

सलमान खान ने आगे कहा कि “अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं। अगर परिवा’र के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो निकलो घर से बाहर।” अपने वीडियो में सलमान खान ने प’त्थर बरसाने वालों को फ’टकार लगाते हुए कहा कि “डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर प’त्थर बरसा रहे हो। अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदु’स्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे।” उन्होंने आगे कहा कि कहीं इसी स्थिति ना बन जाए के आपको समझाने के लिए मिलि’ट्री बुलानी पड़ जाए।