कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद बन गया मैग्नेटिक मैन, महाराष्ट्र के इस शख्स का हुआ वीडियो वायरल…

0
116

कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र इलाज कोरोना की वैक्सीन है। इस बीच वैक्सीन को लेकर कई बड़े बड़े दावे किए जा रहे हैं। इस भी एक और बड़ा दावा किया जा रहा है। जिसको सुनकर सभी डॉक्टर हैरान हैं। महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में रहने वाले एक बुजुर्ग का दावा है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनकी अंदर इस नई तरह की शक्ति आ गई है। इस शक्ति की मदद से उनके घर के स्टील के बर्तन उनके बदन से चिपक रहे हैं। उनकी इस बात का यकीन किसी ने नहीं किया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो भी शेयर करदी। जो इस समय खूब वायरल हो रही है।

वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम अरविंद जगन्नाथ सोनार है और इनकी उम्र 71 साल है। उनका दावा है कि कोरोना की दूसरी डोज लगवाने के बाद से ही उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति (Magnetic Power) पैदा हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद के शरीर में चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले बर्तन चिपक रहे हैं। जिसको देख सभी डॉक्टर्स भी हैरान हैं। अरविंद जगन्नाथ ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि ये सब पसीनों की वजह से हो रहा है। जिसकी वजह से आई होने इसको इग्नोर कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि जब मैं नहा के आया तब भी स्टील के बर्तन मेरे शरीर से चिपक रहे थे। इस वीडियो को देखते हुए डॉक्‍टर अशोक थोरात ने हैरानी जताते हुए कहा कि “ये एक शोध का विषय है। अरविंद जगन्‍नाथ के शरीर में स्‍टील क्‍यों चिपक रही है इसके बारे में अभी हम कुछ नहीं कह सकते। हम पूरी जांच के बाद में ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेंगे। फिलहाल इस पूरे मामले की रिपोर्ट महाराष्‍ट्र सरकार को सौंपी जाएगी। सरकार के आदेशानुसार ही किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा।”