कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव ने बदला अपना बयान, बोले “हम भाजपा के खिलाफ हैं…”

0
80

देश में कोरोना के मामले लगातार बाद रहे है और वैक्सीन की कमी की वजह से कई वैक्सीनेशन केंद्र बंद किए जा रहे हैं। इस समय अब हर कोई वैक्सीनेशन के लिए आगे आ रहा है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वैक्सीन से डर रहे हैं। बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी अपने बयान को बदलते हुए वैक्सीन लगवाने की बात कही है और साथ ही लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है। हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी वैक्सीन बताया था और इसको न लगवाने की अपील की थी।

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुचाई। उन्होंने लिखा कि “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।”

बता दें कि हाल ही में उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में उनके बयान पर भाजपा द्वारा तंज कसा गया। पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।” अपने बयान वापस लेते हुए अखिलेश यादव ने वैक्सीन लगवाने की बात कही है।