कोरोना संक्रमित होकर गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती हुए राम रहीम, पेट में दर्द…

0
84

बलात्कार का दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख (Dera Sacha Sauda Chief) गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की सेहत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद उन्हें हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल उन्हें मेदांता के कोरोना वार्डड(Corona ward) में रखा गया है। राम रहीम सिंह ने पिछले दिनों तबियत खराब का हवाला दिया था। जिसके बाद उनको इलाज के लिए पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया था।

जानकारी के मुताबिक 3 जून को राम रहीम की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी। इस दौरान रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम ने बताया कि उनको पेट में काफी तकलीफ है। जिसके बाद उनको पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) लाया गया। इससे पहले भी एक बार राम रहीम की तबीयत अचानक बिगड़ चुकी है। बता दें कि पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही राम रहीम को मेदांता में लाया गया है। यहां कोरोना जांच करने पर उनको कोरोना से संक्रमित पाया गया।

बता दें कि इससे पहले भी एक बार उनका कोरोना टेस्ट होना था लेकिन उन्होंने टेस्ट करवाने से इंकार कर दिया था। लेकिन इस बार उन्होंने खुद ही कोरोना की जांच करवाई। कोरोना की इस दूसरी लहर ने देश का काफी नुकसान किया है। कई लोगों ने इसके कारण अपना पूरा परिवार खो दिया है। इस बीच कई दिग्गजों की जान भी गई।