राम मंदिर पर आतंकी हमले की साजिश, इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिला इनपुट

0
36

गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली समेत कई बड़े शहरों पर आतंकियों की नजर बनी हुई है. इंटेलिजेंस एजेंसियों को खुफिया जानकारी मिली है कि आतंकी अयोध्या में राम मंदिर को अपना निशाना बना सकते हैं. एजेंसी सूत्रों के मुताबिक, राम मंदिर में सुआइड बॉम्बर के जरिए हमला करने की साजिश रची जा रही है.

दरअसल, एजंसियों को इनपुट मिला है कि अगले कुछ दिनों में पाकिस्तान का आतंकी संगठन राम मंदिर पर हमले करने का प्लान कर रहे हैं. “जैश ए मोहम्मद” आतंकी संगठन ने इस हमले की साजिश रची है. नेपाल के रास्ते से भारत में सुसाइड स्क्वॉयड यानी आत्मघाती हमलावर का दस्ता भेजकर हमले का प्लान बनाया गया है. बता दें, राम मंदिर निर्माण का 50 प्रतिशत से ज्यादा काम हो चुका है. यहां सुरक्षा पहले से ही चाक-चौबंद है, वहीं अब इस अलर्ट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है.

इंटेलिजेंस एजंसियों को पता चला है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली से लेकर पंजाब और देश के कई शहरों में बड़ा हमला करने की आतंकी साजिश रच रहे हैं. पाकिस्तान के ISI इस्लामिक स्टेट अल कायदा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इरबाहिम के गुर्गों की भी मदद ली है. बताया गया, पाकिस्तान ISI अपने स्लीपर सेल और अवैध रोहिंग्या का इस्तेमाल कर 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली और पंजाब में IED ब्लास्ट करवा सकता है. खबर ये भी है कि अगर 26 जनवरी पर आतंकी प्लान फेल हुआ तो G20 समिट को निशाना बनाया जाएगा.