कांग्रेस के इस नेता ने की भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना, बोले “भगवान राम तो…”

0
6

देश भर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की चर्चा हो रही है। भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करते ही वह सुर्खियों में आ गए थे। सिर्फ पार्टी के ही नहीं बल्कि विपक्ष के नेता भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस के एक ओर नेता ने उनकी तारीफ की है और उनकी तुलना भगवान राम से कर दी है। हाल ही में गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने एक बयान दिया है। जिसको लेकर वह आज सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने इस बयान में राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र किया है। इस बीच उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी है, जिसको लेकर उनके बयान की चर्चा हो रही है।

ये बयान उन्होंने सोमवार शाम को दौसा में दिया है। यहां वह एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस बीच स्पीच देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी इस भारत जोड़ो यात्रा में इतना पैदल चलने वाले हैं, जितना की भगवान राम भी नहीं चले हैं। उन्होंने कहा कि “त्रेता युग में वनवास के समय भगवान राम ने भी इतनी लंबी यात्रा नहीं की है। भगवान राम अयोध्या से श्रीलंका तक पैदल गए थे। उससे भी ज्यादा राहुल गांधी की यह ऐतिहासिक पदयात्रा जो कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक जाएगी।”

वह आगे भी राहुल गांधी की खूब तारीफ करते हैं और कहते हैं कि “जैसा माहौल है, सांप्रदायिकता का वातावरण बन गया है, उसमें राहुल गांधी देश जोड़ने का काम करने वाले हैं। इतनी लंबी पदयात्रा न कभी निकली और न आगे कोई निकाल पाएगा।” बता दें कि राहुल गांधी ने सितंबर के महीने में ही भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी, जबसे लेकर अभी तक वह यात्रा को जारी रखे हुए हैं।