आगामी चुनाव को लेकर आया राज ठाकरे का बड़ा बयान

0
366
Raj Thackrey

चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों की घोषणा कर दी है। जिसके अनुसार राज्य में 21 अक्टूबर को मतदान होने वाले हैं। और चुनावों के परिणामों की घोषणा 24 अक्टूबर को की जाएगी। साथ ही साथ चुनावों के लिए नामांकन दाख़िल करने की अंतिम तिथि भी तय कर दी गई है, जो कि 24 अक्टूबर बताई गई है। जबकि नामांकन पत्र की जांच 5 अक्टूबर को की जाएगी।

बता दें कि नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 7 अक्टूबर कही गई है। अब जबकि वर्तमान महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को समाप्त हो रहा है।तो अब महाराष्ट्र में नई विधानसभा के गठन के लिए चुनाव होने हैं। जिसके लिए राजनीतिक पार्टियों में सीटों के लिए खींचतान जारी है। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बड़ा बयान दिया है।

राज ठाकरे ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों में अपना उम्मीदवार उतारेगी साथ ही राज ठाकरे ने ऐलान करते हुए कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे भी और चुनावों में जीत भी हासिल करेंगे। बता दें कि जब से विधानसभा चुनावों की घोषणा हुई है, राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवार के लिए ज़्यादा से ज़्यादा सीटें चाह रही हैं। जिसकी वजह से राजनीतिक हल्क़ों में हड़कंप मचा है। सभी अपनी-अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। और अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे के इस बयान ने राजनीति के पानी में एक बड़ा पत्थर फेंककर हलचल मचा दी है।