छोटे बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर करीना ने दी वुमेंस डे की शुभकामनाएं, बोली “ऐसा कुछ भी नहीं जो…”

0
100

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड के सितारों की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। जिसके चार साल बाद उन्होंने अपने पहले बेटे (तैमूर) को जन्म दिया। जिसके बाद यह जोड़ी और भी ज़्यादा चर्चा में आ गई। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने एक और बच्चे को जन्म दिया है। जिसकी पहली झलक उन्होंने वुमेंस डे पर दिखाई। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने छोटे बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर महिला दिवस की शुभकामनाएं भी दी।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “ऐसा कुछ भी नहीं है, जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं। हैप्पी वुमेंस डे माई लव्स।” शेयर की गई इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किस तरह उनका बेटा उनके कंधे पर सो रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को देखकर करीना के फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। साथ ही उनको बहुत सारी बधाइयां भी दे रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर को अब तक करीब 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

गौरतलब हैं कि कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडॉउन के दौरान है करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। इस बीच करीना और सैफ ने ये खुशखबरी एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। उन्होंने कहा था कि “हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।” जिसके बाद 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया।