ब्राजील के इस शख्स का अनोखा कारनामा, यूट्यूब वीडियो देख कर डाली अपनी ही सर्जरी…

0
92

आज के दौर में इंटरनेट की काफी वैल्यू है। लोग ज्यादातर काम इंटरनेट से ही सिख लेते हैं। अब वो बच्चों की पढ़ाई हो, खाना बनाना हो या कोई और काम, लोग इंटरनेट की मदद से अब आसानी से सिख सकते हैं। यूट्यूब पर आज के दौरान में हर एक काम की वीडियो है, जिसको देख लोग सिख भी जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनने जा रहे हैं जिससे आप सबके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि इन दिनों ब्राजील का एक शख्स काफी चर्चा में है। इस शख्स ने एक ऐसा काम किया है जिसका अंजाम उसको खुद ही भुगतना पड़ रहा है।

दरअसल, लोगों को अपने आप को खूबसूरत और अट्रैक्टिव बनाने का काफी शौक होता है। जिसके लिए वह फेस सर्जरी भी करवाते हैं। ये शख्स भी खुद को अट्रैक्टिव बनाना चाहता था। जिसके कारण उसने सर्जरी का रास्ता चुना। हैरना करने वाली बात तो ये है कि इस शख्स ने सर्जरी के लिए किसी डॉक्टर की नहीं बल्कि यूट्यूब की मदद ली। यूट्यूब से सर्जरी को देख इसने अपनी नाक की सर्जरी कर डाली। इस कारनामे से आज वह दुनिया भर में चर्चा का कारण बना हुआ है।

ये मामला ब्राजील के साओ पाउलो के रहने वाले एक शख्स का है। खुद से सर्जरी करने के बाद जब की हालत बिगड़ी तो वह अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा वहां डॉक्टर ने उसके द्वारा की गई सर्जरी के बारे में पूछा तो उसने सब कुबूल लिया। जिसके बाद डॉक्टर ने घाव को साफ कर उसको सही किया। उस शख्स के अनुसार उसने जानवरों को दिए जाने वाले एनेस्थीसिया से नाक को सुन्न किया और ऑपरेशन के बाद उसने खुद से घुल जाने वाले धागे और सुपरग्लू का प्रयोग कर चोट को बंद करने की कोशिश की। डॉक्टर ने उसका इलाज करने के बाद लोगों से सख्ती से इस तरफ का काम न करने की अपील की।