राहुल को हीरो बना रही BJP, ममता के बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- PM के इशारे पर बोल रही हैं ‘दीदी’

0
104

कोलकाता: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर बोल रही हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं। प्रधानमंत्री और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा है। वह ईडी-सीबीआई के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी और पीएम मोदी का मकसद कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना और इनकी छवि धूमिल करना है। ममता बनर्जी का नारा बदल चुका है। वे ED-CBI से बचना चाहती हैं। जो भी कांग्रेस का विरोध करेगा, उससे मोदी खुश होंगे। ममता बनर्जी का सबसे बड़ा प्रयास PM मोदी को खुश करना है।

रविवार को ममता बनर्जी ने भाजपा पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए संसद की कार्यवाही को बाधित किया जा रहा है।

तृणमूल कांग्रेस की बैठक के दौरान फोन पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा से लड़ने में कांग्रेस विफल रही है। बंगाल में उनकी भाजपा के साथ साठगांठ है। भाजपा जानबूझकर राहुल गांधी को ब्रिटेन में की गई उनकी टिप्पणियों पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर उन्हें हीरो बनाने की कोशिश कर रही है।