करण की तीसरी पत्‍नी बनेंगी बिपाशा, 28 को मेहंदी, 29 को शादी

0
136

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की शादी की तारीख 29 अप्रैल को तय हो गई है. दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे और अब वे विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने पिछले साल फिल्‍म ‘अलोन’ में साथ काम किया था और इसके बाद से ही दोनों के करीब होने की खबरें आ रही थी.

डीएनए में छपी खबर के अनुसार दोनों की शादी मुंबई स्थित आवास में बंगाली रीति-रिवाज से होगी. शादी से एक दिन पहले 28 तारीख को मेंहदी की रस्‍म अदा की जायेगी. शादी के बाद रिस्‍पेशन पार्टी आयोजित की जायेगी जिसमें कई नामचीन लोगों के शामिल होने की खबर है. कई जानीमानी बॉलीवुड हस्तियों की भी शामिल होने की चर्चा है.

वहीं बिपाशा इस खास मौके को और खास बनाने के लिए अपने पहनावे का भी खास ध्‍यान दे रही है. बिपाशा की पोशाकों की सारी जिम्‍मेदारी उनके करीबी मित्र फैशन डिज़ाइनर रॉकी एस ने संभाली है.

37 वर्षीया बिपाशा अभिनेता डीनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा को भी डेट कर चुकी है. हरमन के साथ तो उनकी शादी तक बात पहुंच गई थी लेकिन बात नहीं बनी और रिश्‍ता टूट गया. वहीं करण की यह तीसरी शादी होगी. इससे पहले वे श्रद्धा निगम और टीवी अभिनेत्री जेनिफर विगेंट के पति रह चुके हैं.