बिहार में वापसी की तैयारी में बीजेपी, 2024 में इतनी सीटें जीतने का रखा लक्ष्य…

0
94

बिहार में सरकार गिरने से भाजपा का काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इस नुकसान के बाद भाजपा अपने आप को उभारने की कोशिशों में जुटी हुई है। इस बीच खबर है कि मंगलवार के दिन पार्टी ने एक बड़ी बैठक की है। इस बैठक ने कई बड़े नेता शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि अब भाजपा बिहार में नीतीश और उनकी सरकार को निशाने पर रख कर काम करने वाले हैं। मंगलवार को हुई भाजपा की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा भी शामिल हुए थे। उनके साथ साथ बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी इस बैठक का हिस्सा रहे थे।

बैठक के बाद जब संजय जायसवाल से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस बैठक में साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। उनका कहना है कि भाजपा 2024 में कुछ ऐसा करने वाली है, जिससे नीतीश तेजस्वी के साथ साथ कई विपक्ष नेताओं को बड़ा झटका लग सकता है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “बैठक में बिहार के सभी मुद्दों पर चर्चा हुई है।” महागठबंधन की सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि “यह जनता को धोखा देने वाला गठबंधन है।”

वह आगे कहते हैं कि “लालू राज को वापस करने वाला गठबंधन है। पिछले दरवाजे से लालू राज को वापस लाने का प्रयास है, जिसका हम विरोध करेंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 में 35 से ज्यादा लोकसभा सीटें प्रदेश में जीतेंगे।” मिली जानकारी के अनुसार बिहार में सरकार गिरने के बाद अब बीजेपी लोजपा के दोनों धड़ों को एक साथ लाने की कोशिशों में लगा हुआ है। इससे भाजपा की पकड़ बिहार में मजबूत हो जाएगी।