बड़ी आतंकी साजिश नाकाम! डेयरी में रेड के बाद हैंड ग्रेनेड बरामद

0
31

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से दिल्ली पुलिस  ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद इन दोनों के पास से हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं. दो संदिग्धों की पहचान जगजीत और नौशाद के तौर पर हुई है. कल पटियाला हाउस कोर्ट ने इन दोनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली थी. इसी दौरान उन्होंने पुलिस को हैंड ग्रेनेड की सूचना दी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

बताया जा रहा है कि जहांगीरपुरी के एक फ्लैट से UAPA के तहत गिरफ्तार नौशाद और जगजीत सिंह से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात भलस्वा डेरी में छापेमारी की थी. इसी छापेमारी के दौरान एक घर से पुलिस ने हैंड ग्रेनेड बरामद किए. फिलहाल FSL की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है. जानकारी के अनुसार, FSL की टीम ने भलस्वा डेरी के इस घर से खून के कुछ नमूने लिए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, नौशाद और जगजीत ने इस घर में किसी हत्याकांड को अंजाम दिया है और उसका वीडियो अपने हैंडलर को भेजा है. हत्या किसकी की गई है इसकी जांच जारी. सूत्रों ने ये भी बताया कि गिरफ्तार जगजीत सिंह विदेश में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के सम्पर्क में था. जबकि गिरफ्तार नौशाद आतंकी संगठन हरकत उल अंसार से जुड़ा हुआ था और डबल मर्डर के केस में सजा काट कर जेल से बाहर आया हुआ था.