बड़ा हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर, 6 की मौत

0
47

यूपी: बुंदेलखंड के ललितपुर में रविवार की सुबह लोगों के लिए काल बनकर आई। यहां पर एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन घायलों में आठ गंभीर हैं।

ललितपुर में रविवार को तालबेहट के बम्होरी हाइवे पर सुबह ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में ट्रैकटर ट्राली में बैठे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 12-13 घायलों में आठ गंभीर हैं। इनको झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। ट्रैक्टर ट्राली पर श्रमिक सवार थे, यह सभी काम पर जा रहे थे। सभी श्रमिकों तालबेहट के बम्होरीसर के निवासी बताए जा रहे हैं।

ट्रक की जोरदार टक्कर से ट्राली तो ट्रैक्टर से अलग होकर नीचे खाई में जाकर पलट गई। इस ट्राली में चार महिलाओं समेत बीस से ज्यादा मजदूर बैठे थे। छह की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कई मजदूरों को अस्पताल भेजा गया है, मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

ललितपुर में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बम्होरीसर के पास सुबह इस बड़ी दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों का आवागमन रुक गया। हादसे की खबर आते ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी घटना स्थल के लिए दौड़ पड़े और ललितपुर जिला अस्पताल के साथ ही झांसी के मेडिकल कालेज में स्टाफ को अलर्ट किया गया।